देवर के प्यार में पागल भाभी ने अपने पति की हत्या कर दी, ग्रामीणों ने बंधक बना कर देवर भाभी को दी सजा

देवर के प्यार में पागल भाभी ने अपने पति की हत्या कर दी, ग्रामीणों ने बंधक बना कर देवर भाभी को दी सजा

भागलपुर: खबर अमरपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव से आ रही है जहां विवाहिता ने देवर के प्यार में पड़कर देवर संग मिल पति की हत्या कर दी. वहीं शव को छिपाने के लिए एक कुएं में पत्थर से बांधकर फेंकने की बात, परिजनों व ग्रामीणों के दबाव में कबूल किया है. जिसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने देवर व भाभी को अमरपुर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन अमरपुर पुलिस हत्यारोपी देवर को रखने को तैयार नहीं है, जबकि भाभी का एक पुराना शराब बनाने का केस मिलने की बात कह उसे जेल भेज रही है. जानकारी के अनुसार गौरीपुर गांव निवासी विभाष मंडल पिछले एक माह पूर्व अपने भाई निवास मंडल व पत्नी चंदा देवी के पास देवघर के रीखिया थाना क्षेत्र स्थित चिरुडीह मजदूरी करने गए थे.

करीब एक साल से उनकी पत्नी व बच्चे देवर के साथ रह रहे थे। वहीं पत्नी व देवर ने मिलकर विभाष मंडल की हत्या की. इधर, ससुर मंगल मंडल को एक सप्ताह पूर्व बताया कि विभाष मंडल की तबीयत खराब हो गयी है, जिसे एक आयुष चिकित्सक से दिखा रहे हैं, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गयी. परिजनों व ग्रामीणों को शक हुआ और परिजन व ग्रामीण मुखिया सूर्यदेव सिंह के साथ इसकी जानकारी अमरपुर थाना को दी.अमरपुर पुलिस ने यह कहकर आवेदन नहीं लिया. रविवार को विभाष मंडल की पत्नी चंदा देवी व देवर निवास मंडल गौरीपुर गांव परिजनों के दबाब में आए.

वहां पहले से आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने दोनों को बंधक बना पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. दोनों से पूछताछ शुरू की. देवर ने कहा कि विभाष शराब पीकर आया था. उसके साथ हाथापाई हुई और दीवार से चोट लग गई.आयुष डॉक्टर से उसका इलाज शुरू कराया लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक देवर भाभी के बीच अवैध संबंध था. जिसकी जानकारी होने पर परिजनों ने देवर निवास की शादी भी कुछ साल पूर्व करा दी थी. लेकिन भाभी के प्यार में पत्नी को मारापीटा करता था. इससे शादी उसकी टूट गयी थी. पिछले एक साल से वह अपनी भाभी को ही साथ लेकर देवघर में रह रहा था.

Find Us on Facebook

Trending News