बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा नगरिया से जा रही कांवरियों की गाड़ी ने डिवाइडर में मारी जोरदार टक्कर, एक दर्जन लोग घायल, दो की हालत गंभीर

बाबा नगरिया से जा रही कांवरियों की गाड़ी ने डिवाइडर में मारी जोरदार टक्कर, एक दर्जन लोग घायल, दो की हालत गंभीर

NAWADA : बिहार के नवादा से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां नवादा में गया से बाबा धाम जाने वाले कांवरियों की गाड़ी ने बिजली ऑफिस के पास डिवाइडर में जोरदार टक्कर  मार दी, जिसमें गाड़ी में सवार एक दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिनमें 2 की हालत गंभीर है। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा गाड़ी को रोड से हटाया गया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि सभी घायल गया जिला के बाराचट्टी थाना थाना क्षेत्र की धानाचौक गांव के रहने वाले हैं। एक पिकअप गाड़ी में 16 लोग बैठे थे अचानक गाड़ी और नियंत्रण हो गई और बिजली ऑफिस के पास डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसमें गाड़ी में बैठे एक दर्जन लोग को चोट आई है। तो वहीं दो की हालत काफी गंभीर है। जिसे मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है। 

जहां घायलों की पहचान एक ही गांव के रहने वाले बसंत कुमार, विजय कुमार, प्रकाश कुमार, अनिता देवी, रिंकू देवी, रामविलास कुमार आदि घायल हुए हैं।वही रामविलास हुआ बसंत की हालत काफी गंभीर है जिसे मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है। 

वही मौके पर पहुंचकर नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह के द्वारा दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आवागमन पूरी तरह चालू कर दिया गया है रोड पर से गाड़ी भी हटा दिया गया है। नगर थाना पुलिस की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी जिसके कारण कोई लंबी जाम नहीं लगी है। थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि हल्की चोट सभी लोगों को आई है। 2 लोगों को विशेष चोट लगी है।

Suggested News