बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में डीजीपी कर रहे थे बैठक, बदमाशों ने सैलून संचालक को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में डीजीपी कर रहे थे बैठक, बदमाशों ने सैलून संचालक को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में आज बिहार पुलिस के मुखिया पहुंचे थे। उधर काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के दामूचक के समीप अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक सैलून संचालक को घेर कर लूटपाट के क्रम में गोलीबारी मार दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह गोली लगने से घटनास्थल पर ही गिर गया। मौके से अपराधी बाइक और घायल के गले से सोने का चेन लूटकर फरार हो गए। 


प्राप्त सूचनाओं के अनुसार संजय ठाकुर मूल रूप से सकरा इलाके के ढोली का रहने वाला बताया जाता है और मुजफ्फरपुर के छाता चौक पर अपना सैलून चलाता था । इसी क्रम में बाइक से जाने के दौरान दामू चौक के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पहले रोकने की कोशिश की। फिर घेरकर लूटपाट करने लगे। जिस का विरोध संजय ठाकुर किया। तब अपराधियों ने गोली चला दी।

इस दौरान घायल संजय ठाकुर को एक गोली जबरा में और दूसरा गर्दन पर लगा है। गोली लगने की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस की टीम पहुंची। तब तक स्थानीय लोग घायल को लेकर निजी अस्पताल निकल गए थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। 

आपको बताते चलें कि मुजफ्फरपुर रेंज के पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण की बैठक करने डीजीपी मुजफ्फरपुर पहुंचे थे।  जो अभी मुजफ्फरपुर शहर में ही थे। इसी बीच अपराधियों ने शहर के बीचोबीच पड़ने वाला इलाका काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में लूटपाट के दौरान गोलीबारी कर दी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News