कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया युजवेंद्र और धनश्री ने अपनी हल्दी और इंगेजमेंट सेरेमनी ,शेयर की शादी की तस्वीर

कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया युजवेंद्र और धनश्री ने अपनी हल्दी और इंगेजमेंट सेरेमनी ,शेयर की शादी की तस्वीर

 DESK : भारत के जाने माने क्रिकेट खिलाड़ी  युजवेंद्र चहल और फेमस युटूयबर व कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने बीते 22 दिसम्बर को मानसेर के होटल कर्मा लेकेंड में सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. शादी के बाद धनश्री और युजवेंद्र ने अपनी शादी की तस्वीरें इन्सटाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसको उनके फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. लेकिन सिर्फ शादी की तस्वीरें देख कर उनके फैन्स नही मान रहें और सवाल करने लगे की न हल्दी,न सगाई सीधे शादी ??? तो इन सब सवालों पर विराम लगाते हुए धनश्री ने कुछ ऐसे अपने फैन्स की उत्सुकता को कम किया. 

बात दें की कोरियोग्राफर ने पहले अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी लेकिन अब वो धीरे-धीरे बाकि रस्मों की भी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. सबसे पहले उन्होंने सगाई की तस्वीरें शेयर की फिर हल्दी सेरेमनी की. हल्दी की तस्वीरों  में कही धनश्री युजवेंद्र के चेहरे पर हल्दी लगाते नजर आ रही हैं तो कही साथ में हस्ते हुए .


उसके बाद  धनश्री ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिनमें युजवेंद्र, धनश्री के हाथों में अंगूठी पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों अपनी-अपनी अंगूठी दिखाते हुए काफी खुश दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा है, ‘सब कुछ बहुत खूबसूरत था... इंगेजमेंट डे’. बता दें की इंगेजमेंट पर धनश्री और युजवेंद्र ने एक ही रंग की आउटफिट कैरी की हुई थी.  जहां धनश्री ने क्रीम कलर का लहंगा पहना था जिस पर ब्लू रंग की एम्ब्रॉइड्री हुई थी, वहीं युजवेंद्र ने ब्लू रंग का कुर्ता पहना था जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की जैकेट कैरी की थी. उन सभी तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे और खुश लग रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News