धनकुबेर इंजीनियर कौन्तेय की पत्नी खुशबू का बैंक लॉकर खुला, 67 लाख रु से अधिक मिले....

धनकुबेर इंजीनियर कौन्तेय की पत्नी खुशबू का बैंक लॉकर खुला, 67 लाख रु से अधिक मिले....

Patna: पथ निर्माण के कार्यपालक अभियंता के ठिकानों पर निगरानी ब्यूरो ने पिछले महीने छापेमारी की थी। रेड में नकद के अलावे बैंक लॉकर का पता चला था। आज अभियंता के बैंक लॉकर को खोला गया है।निगरानी ने इंजीनियर की पत्नी खुशबू कुमारी के बैंक लाकर से करीब 67 लाख रुपये बरामद किए हैं। 

 पिछले महीने 14 सितंबर को निगरानी ब्यूरो ने पटना में पथ निर्माण विभाग में कार्यपालक अभियंता के रूप में पदस्थापित कौन्तेय कुमार के यहां छापा मारा था। उस दौरान निगरानी को दो बैंक लाकर के दस्तावेज भी मिले थे। इन बैंक लाकरों को आज खोला गया। इनमें एक बैंक लाकर स्टेट बैंक की एक्जीबीशन रोड ब्रांच और दूसरा श्रीकृष्ण नगर स्टेट बैंक की शाखा में है। निगरानी ब्यूरो ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी कि स्टेट बैंक की एक्जीबीशन रोड की शाखा के लाकर संख्या 42 से अब तक 4,47,500 रुपये तथा 36,98,093 रुपये के जेवरात भी इस लाकर से मिले हैं। तलाशी के क्रम में इनका एक और बैंक खाता मिला है। जो कोटक मङ्क्षहद्रा बैंक में हैं। इस बैंक खाते में 25,69,000 रुपये जमा हैं। इस बैंक खाते को भी निगरानी ने फ्रीज कराने का आवेदन दे दिया है। निगरानी ब्यूरो की जानकारी के अनुसार अब तक तालाशी में इंजीनियर की पत्नी के लाकर  स 67,14,593 रुपये के निवेश का पता चला है। 

बता दें, पथ निर्माण के इंजीनियर कौन्तेय कुमार के यहां पिछले महीने हुई छापामारी में 15 लाख नकद के अलावा आधा किलो सोना, एक किलो चांदी भी बरामद की गई थी। जिसकी कीमत करीब 33.75 लाख रुपये आंकी गई थी। गुलजारबाग पथ निर्माण प्रमंडल में तैनात इंजीनियर कौन्तेय कुमार पर आय से 1,76,82,920 रुपये की अवैध संपत्ति जुटाने का मामला निगरानी थाने में दर्ज है। निगरानी ब्यूरो की जांच आगे भी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News