धनकुबेर निकाला ग्रामीण विकास विभाग के लिपिक ,निगरानी विभाग टीम की छापेमारी में लाखों की अवैध संपत्ति उजागर

धनकुबेर निकाला ग्रामीण विकास विभाग के लिपिक ,निगरानी विभाग टीम की छापेमारी में लाखों की अवैध संपत्ति उजागर

दरभंगा. दरभंगा ग्रामीण विकास विभाग के प्रधान लिपिक सुभाष कुमार के ठिकानों पर विजलेंस ने शुक्रवार को छापेमारी की. इसमें लाखों रुपए की अवैध सम्पत्ति उजागर होने की खबर हिया. सुभाष के न्यू पंडासराय स्थित घर पर विजलेंस डीएसपी कन्हैया लाल के नेतृत्व में 24 सदस्यीय टीम की छापेमारी चल रही है। छापेमारी सुबह के 11 बजे से प्रारंभ हुई है जो अभी भी चल रही है। विजिलेंस के डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि अभी तक उनके पास से 27 लाख रुपया नगद सहित सोना चांदी के ज्वेलरी और जमीन के कागजात व बैंक अकाउंट को बरामद किया है। 

छापेमारी के संबंध में बताया जाता है कि ग्रामीण कार्य विभाग मधुबनी जिला में प्रधान लिपिक के पद पर कार्यरत सुभाष कुमार के विरुद्ध से अधिक संपत्ति अर्जित करने को लेकर पटना निगरानी थाना में 4/23 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज होने के बाद विजलेंस डीएसपी कन्हैया लाल के नेतृत्व में 24 सदस्यीय टीम लिपिक सुभाष कुमार के घर सहित उनके ससुराल व जेल रोड स्थित एस. मी. टावर मॉल पर छापामारी की गई। जिसमें लाखों की संपत्ति अर्जित करने का मामला प्रकाश में आया। 

विजलेंस डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले को लेकर छापेमारी की गई है। छापेमारी के दौरान 27 लाख रुपए नगद, 10 लाख के जेवरात, 8 बैक खाते के साथ ही जमीन से संबंधित दस्तावेज भी मिले हैं। वहीं उन्होंने बताया कि लिपिक सुभाष कुमार के ससुराल में भी छापेमारी की गई है। पूर्व में उनकी पत्नी पम्मी कुमारी के नाम से उनके आवास पर एक कंपनी चलती थी। लेकिन वहां किसी प्रकार की कोई संपत्ति नहीं मिली है। वहीं उन्होंने कहा कि इनके मॉल पर भी कार्रवाई चल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News