धावा नदी के पास मिला युवक का शव, मां ने कहा - दो दिन पहले अंतिम बार हुई बात, आज मिली मौत की खबर

धावा नदी के पास मिला युवक का शव, मां ने कहा - दो दिन पहले अंतिम बार हुई बात, आज मिली मौत की खबर

औरंगाबाद। जिले के रफीगंज प्रखंड के  मोहनपुर गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब  गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर धावा नदी के पास एक युवक का फेंका हुआ शव मिला। जिससे  गांव में दहशत फैली हुई है। हालांकि ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना रफीगंज थाना को दिया गया।  सूचना मिलते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

वहीं शव की शिनाख्त गुलाब बीघा निवासी स्वर्गीय विनय शर्मा के छोटे पुत्र सुधीर कुमार उर्फ भोला शर्मा(26वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं इस घटना की जानकारी देते हुये मृतक की मां विमलेश कुवर ने बताया कि 26 फरवरी को मेरा बेटा को  तेलथुआ गांव निवासी स्वर्गीय अभय नारायण सिंह के पुत्र छोटन सिंह ने फोन से  पूछा कि कहां हो और उसके बाद तेलथुआ के कारु सिंह बाइक से मेरे बेटा को लेकर गया था। 26 फरवरी की संध्या में आखिरी बार मेरा बेटे से बात हुई थी

जब 27 फरवरी को मेरा बेटा घर पे नहीं लौटा तो संपर्क करने लगे तो बात नही हो सकी और आज 28 फरवरी को सुबह करीब 8:00 बजे के आसपास सूचना मिली की मेरा बेटा की हत्या कर दी गई है। मां के ब्यान पर रफीगंज था में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमाटर्म हेतू औरंगाबाद भेज दिया गया है और मामले की तहकीकात में रफीगंज पुलिस जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News