बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Video: धोनी दिखे 'साइकिल स्टंट' करते हुए, वीडियो हुआ वायरल

Video: धोनी दिखे 'साइकिल स्टंट' करते हुए, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टंट वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. आपको बता दें की धोनी अब एशिया कप में अपना धमाल दिखाते नज़र आएंगे। 

धोने के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और व्यूज भी काफी बढ़ रहा है. इस वीडियो को स्लो मोशन में शूट किया गया है जिसका व्यूज अब तक 2,702,292 पहुँच चुका है. इससे पहले इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में गए धोनी का वीडियो वायरल हो चुका है. धोनी का नया हेयरस्टाइल भी सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 


Just for fun, plz try it at home.

A post shared by  M S Dhoni (@mahi7781) on


एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो में धोनी अपने घर रांची के लॉन एरिया में बच्चों वाली साइकिल पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. साइकिल को आगे बढ़ाते धोनी के चारों ओर फ्रेम है और वह अपने मुंह में लकड़ी दबाए हुए हैं और कानों में हेडफोन लगा रखा है.

धोनी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि ऐसा उन्होंने बस मनोरंजन के लिए किया है और लोगों से अपील भी की है कि वे इसे अपने घर में ना करे और ना ही बच्चों को करने दे 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में धीमी बल्लेबाजी की वजह से धोनी की काफी आलोचना हुई थी. इंग्लैंड ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली 

Suggested News