बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में एक्सिस बैंक लूटकांड की जांच करने पहुंचे डीआईजी संजय कुमार, कहा खराब होने की वजह से नहीं बजा हूटर, एसपी ने सूचना देनेवालों को 50 हज़ार रुपये देने का किया ऐलान

शेखपुरा में एक्सिस बैंक लूटकांड की जांच करने पहुंचे डीआईजी संजय कुमार, कहा खराब होने की वजह से नहीं बजा हूटर, एसपी ने सूचना देनेवालों को 50 हज़ार रुपये देने का किया ऐलान

SHEKHPURA : जिले में एक्सिस बैंक लूट कांड की जांच करने को लेकर आज डीआईजी घटना स्थल पर पहुँचे। डीआईजी शेखपुरा जिले के बरबीघा थानां क्षेत्र के एनएच 82 के श्रीकृष्ण सिंह चौक स्थित एक्सिस बैंक शाखा पहुँचे। जहाँ डीआईजी ने बैंक का निरीक्षण किया। साथ ही बैंक कर्मियों से लूट कांड की जानकारी लिया।



इस दौरान डीआईजी के साथ शेखपुरा एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। जांच के दौरान डीआईजी ने लूट कांड के लिए सुरक्षा मानक में कमी बताया है। डीआईजी संजय कुमार ने कहा कि प्रथम दृश्या लूट का कारण बैंक के सुरक्षा मानक में कमी है। उन्होंने कहा की सुरक्षा के लिहाज से बैंक में हूटर लगाया गया है। लेकिन बैंक की लापरवाही के कारण हूटर खराब है। जिसके कारण लूट के दौरान हूटर नही बजा। इससे आस पास के लोग लूट की घटना समझ नही सके।



कहा की अगर हूटर बजता तो लूट की वारदात को रोका जा सकता था। वहीँ डीआईजी ने लूट की वारदात में शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया। जबकि दूसरी तरफ लूट कांड में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी किए जाने को लेकर शेखपुरा एसपी द्वारा घटना में शामिल अपराधियों का तस्वीर साझा किया गया है। 



एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की पहचान बतानेवाले लोगो को 50 हजार रुपया इनाम देने की घोषणा किया है। एसपी ने प्रेस रिलीज मे अपराधियों की तस्वीर के साथ अपराधियों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपया इनाम देने की घोषणा किया है। ताकि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर सके। 



शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News