बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा के मंदिर में गंदा काम, हेड मास्साब और रसोइया का अश्लील वीडियो वायल, ग्रामीणों में आक्रोश

शिक्षा के मंदिर में गंदा काम, हेड मास्साब और रसोइया का अश्लील वीडियो वायल, ग्रामीणों में आक्रोश

मुंगेर - शिक्षा व्यवस्था को शर्मसार करने वाली खबर  मुंगेर जिला के टेटिया बंबर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बंदरकोला से है. यहां के हेडमास्टर साहब बच्चों को ज्ञान देने के बदले रसोई घर में रसोइया के साथ रोमांस करने में व्यस्त हैं. आपत्तिजनक प्रधानशिक्षक को पता भी नहीं चला कि उनके रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत को कैमरे में कैद किया जा रहा है. 

मुंगेर जिला के टेटिया बंबर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बंदरकोला के प्रभारी प्रधानाध्यापक राजेश कुमार का विद्यालय में एक महिला के साथ अनैतिक कार्य करते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में शिक्षक राजेश कुमार महिला के साथ रसोई घर में अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.

 सरकारी स्कूल के प्राचार्य और रसोइया का आपत्तिजनक वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

 वायरल इस वीडियो की पुष्टि भी हो गई है यह वीडियो टेटिया बंपर प्रखंड  के प्राथमिक विद्यालय बंदरकोला के प्रभारी प्रधानाध्यपक राजेश कुमार और उसी स्कूल की रसोईया का है जो स्कूल के एक रसोई घर में कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे. खिड़की से किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. दो दिनों से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, गांव के लोगों की नजर जब इस वीडियो पर गई तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

न्यू4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन  शिक्षा के मंदिर में हेडमास्टर साहब का रसोइया को प्रेमपाश में बांधना कहां तक उचित है. अब शिक्षा विभाग क्या कार्रवाई करता है देखना बाकी है.

रिपोर्ट-मो. इम्तियाज खान

Suggested News