फिर तमंचे पर डिस्को : सीतामढ़ी में बार बालाओं के साथ हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

फिर तमंचे पर डिस्को : सीतामढ़ी में बार बालाओं के साथ हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी. जिले में तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक बार-बालाओं के साथ पिस्टल लहराते हुए डांस करते नजर आ रहा है। उसके साथ कुछ और भी युवक नाचते नजर आ रहे हैं। पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो डुमरा थाना क्षेत्र की मोहनडीह गांव का बताया जा रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की  पुष्टि News4Nation नहीं करता है।

यह वीडियो बीते शुक्रवार की रात एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। इस दौरान युवकों ने बार-बालाओं के साथ डांस किया। इनमें से एक युवक पिस्टल के साथ झूमता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स न केवल हाथों में पिस्टल लेकर डांस कर रहा है, बल्कि डांस के दौरान डांसर लड़की पर बंदूक तानकर ट्रिगर पर उंगलियां भी घुमा रहा है। इससे होने वाली चूक एक बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी।

बता दें कि खुलेआम तमंचा लेकर युवक बार बालाओं के साथ डांस कर रहा था, लेकिन किसी ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की। इस संबंध में डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। वीडियो की जांच की जा रही है। आरोपी युवक की पहचान होते ही उसे गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News