बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में घर बंटवारा को लेकर हुआ विवाद, नाबालिग भतीजा चाचा को गोली मार कर हुआ फरार,मौत से मचा कोहराम, पुलिस कर रही है मामले की जांच

मुंगेर में घर बंटवारा को लेकर हुआ विवाद, नाबालिग भतीजा चाचा को गोली मार कर हुआ फरार,मौत से मचा कोहराम, पुलिस कर रही है मामले की जांच

मुंगेर में घर बंटवारा विवाद में नाबालिग भतीजा  ने अपने ही चाचा 32 वर्षीय मो. वलीउल्लाह उर्फ पिंकु की गोली मार कर हत्या कर दिया ।  गोली मारने के बाद भतीजा तो फरार हो गया, लेकिन परिजनों ने उसके पिता मो. रहमतुल्ला उर्फ लालू को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर एसडीपीओ सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन की। 

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजावलपुर गांव स्थित मृतक पिंकु के घर में बकरीद की दावत थी । जिसमें उसकी बहन व बहनोई का परिवार भी आया हुआ था । इसी दौरान मृतक का बड़ा भाई रहमतुल्ला उर्फ लालू अपनी मां रिहाना खातून से घर बंटवारा करने को लेकर विवाद करने लगा । लालू व उसके बेटे सार्जन ने रिहाना के साथ मारपीट किया ।  जिसमें वह बेहोश हो गयी । दावत में आयी बेटी व दामाद तथा अन्य परिजन उसे लेकर मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया । 

सूचना पर मिलने पर मृतक पिंकु अपने भाई सोनू के साथ अस्पताल पहुंचा ।  जहां से वह घर मां के लिए सामान लाने चला गया।   जब पिंकु घर पहुंचा तो उसका लालू के साथ विवाद हुआ । तभी नाबालिग भतीजा ने हाथ में लिये पिस्तौल से गोली फायर कर दी ।  गोली पिंकु के सीने को छेंदते हुए आर-पार हो गयी । परिजनों उसे लेकर अस्पताल पहुंचे । जहां उसे मृत घोषित कर दिया । जिसके बाद बीमार मां, बहन एवं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । 

बताया गया कि गोली की आवाज पर परिजन व ग्रामीण वहां जुट गये ।  तो भाग गया, लेकिन लोगों ने उसके पिता लालू को पकड़ लिया. सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो लालू को परिजनों ने सौंप दिया. 

इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर सदर राजेश कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. परिजनों ने बताया की लालू के द्वारा लगातार मारपीट की घटना को अंजाम दिया करता था।  साथ ही कहा की जब मां के साथ मारपीट किया गया तो 112 पे कॉल कर पुलिस को बुलाया गया पर वही मामला संभालने के बजाए आपसी विवाद कह वह चला गया और ये घटना घट गई।  

वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपीओ सदर राजेश कुमार ने कहा की मामले की जानकारी ली जा रही है नाबालिग के द्वारा अपने चाचा की हत्या की गई है।  पिता को हिरासत में ले लिया गया है ।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News