गोपालगंज में डीएसपी ने जमकर दिखाया वर्दी का रौब, वाहन चालकों की डंडे से की पिटाई, युवकों पर ताबड़तोड़ चलाये थप्पड़

गोपालगंज में डीएसपी ने जमकर दिखाया वर्दी का रौब, वाहन चालकों की डंडे से की पिटाई, युवकों पर ताबड़तोड़ चलाये थप्पड़

GOPALGANJ : केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर आंदोलन को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। इसके मद्देनजर पूरे जिले में धारा 144 लगा दिया गया है, ताकि किसी तरह का कोई अप्रिय घटना ना हो। इसके साथ ही विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती भी की गई है। विभिन्न चौक चौराहे पर वाहनो की जांच भी लगातार किए जा रहे हैं।

शहर के अंबेडकर चौक पर डीएसपी हेड क्वार्टर ज्योति कुमारी के नेतृत्व में दोपहिया वाहनों की जांच की गई। जिसमें वाहन चालकों के हेलमेट व कागजातों की जांच की गई। बिना हेलमेट कागजात के पकड़े गए वाहनों को जप्त किया गया। साथ ही जुर्माने की राशि वसूल कर छोड़ दिया गया। वही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस का डंडा भी बरसा हैं। डीएसपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व चल रहे वाहन जांच में कई दोपहिया वाहनो को पकड़ कर जांच की गई। इस दौरान डीएसपी हेडक्वार्टर द्वारा नियमों के उलंघन कर रहे लोगो को डंडे व थप्पड़ से पिटाई भी की गई। 

वाहन जांच अभियान को लेकर वाहन चालकों में हड़कंप मच गई है। बिना हेलमेट पकड़े जाने पर जुर्माने की राशि वसूल किए जाने के डर से वाहन चालक दूर से ही देख कर अपने रास्ता बदल दे रहे हैं। बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर आज भारत बन्द किया गया है। लेकिन गोपालगंज में इसका कोईअसर नजर नही आ रहा है। इसके बावजूद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो उसको लेकर लगातार गश्ती की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News