छपरा में जिलास्तरीय तरंग मेधा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का हुआ समापन, 20 प्रखंडों के 27 सौ खिलाडियों ने लिया हिस्सा

छपरा में जिलास्तरीय तरंग मेधा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का हुआ समापन, 20 प्रखंडों के 27 सौ खिलाडियों ने लिया हिस्सा

CHAPRA : सारण में कला, संस्कृति एवं युवा विभाग तथा बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान  3 दिनों से चल रहे जिलास्तरीय तरंग मेधा स्पोर्ट्स प्रतियेगिता शनिवार को संपन्न हो गई। जिसमें मढ़ौरा प्रखण्ड की टीम ओवरऑल चैंपियन बनी। बालक वर्ग में दरियापुर और बालिका वर्ग में मढ़ौरा की टीम अव्वल रही। समापन कार्यक्रम पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ। 


समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला खेल पदाधिकारी रजनीश कुमार राय और जिला अभियान के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी धनंजय पासवान ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए उनके खेल की तारीफ करते हुए उन्हें अगले प्रतियोगिताओं की तैयारी की शुभकामनाएं दी।

दलीय खेलों में कबड्डी विधा में बालको के वर्ग में दिघवारा की टीम विजेता रही। जबकि अमनौर की टीम ने उपविजेता का खिताब प्राप्त किया। बालिकाओं के कबड्डी प्रतियोगिता में मसरख की टीम विजेता रही। जबकि गरखा की टीम उपविजेता बनने में कामयाब रही। खो-खो बालक वर्ग की प्रतियोगिता में मांझी की टीम विजेता तथा दरियापुर की टीम उपविजेता रही। 

वहीं बालिका वर्ग में लहलादपुर की टीम विजेता और मढ़ौरा की टीम उपविजेता रही। बालकों के फुटबॉल में मांझी की टीम विजेता और मढ़ौरा की टीम उपविजेता रही। बालिकाओं के फुटबॉल में रिवेलगंज की टीम विजेता और छपरा सदर की टीम उपविजेता रही। बताते चलें की 3 दिनों तक चले स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में जिले के 20 प्रखंडों के 2700 खिलाड़ियों ने भाग लिया। अब विजयी प्रतिभागी और टीम प्रमंडलस्तरीय प्रतियोगिता में दमखम दिखाएंगे।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News