कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की पैसे के लेन देन को लेकर हुई हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की पैसे के लेन देन को लेकर हुई हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव के पास गाछी में आठ तारीख की अहले सुबह कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन का शव बरामद किया गया था। इस मामले को लेकर सदर एसडीओपी अमित कुमार ने कहा की दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार के द्वारा घटना की गंभीरता को लेते हुयें एसआईटी का गठन किया था। जिसका हम खुद नेतृत्व कर रहें थे। उन्होंने कहा की घटना के 24 घंटे के अंदर सभी अभियुक्त की पहचान कर ली गई थी। जबकि मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। 48 घंटे के अंदर सभी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।


एसडीओपी ने बताया की घटना के रोज ही हमलोगों ने घटनास्थल पर चार - पांच घंटा बिताये थे। घटना को गंभीरता से लेते हुयें सिमरी थाना एवं टेक्निकल टीम की मदद से जो लोकल इनपुट  चाय दुकान वालों से पूछताछ और पुलिस की जो अपनी अनुसंधान की शैली होती है। उन सभी पहलुओं पर जांच किया गया। जिसमें गुरुवार को अलग अलग जगहों पर छापेमारी चलीं। 

उन्होंने कहा की चौबीस घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त मो. जावेद जो उसी गांव का निवासी है। उसें दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई भागने के क्रम में गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ के क्रम में अपने अन्य साथी छोटे एवं मो. फिरोज जो उसी गांव का रहने वाला है। उसे भी घटना में शामिल होने की बात कहीं। 

उसने पूछताछ के क्रम में बताया की इस हत्या करने के पीछें जमीन की खरीद ब्रिकी से जुड़े कारोबार था। मो. जावेद से कुछ पैसा का विवाद होने की बात बताई गई है। एसडीपीओ ने कहा की पोस्टमार्टम का रिपोर्ट आना बाकी है सभी बिंदुओं पर अनुसंधान चल रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News