व्हाट्सएप पर पति को तलाक देना परा महंगा, पत्नी ने थाने में आवेदन देकर पति को भेजवाया जेल

व्हाट्सएप पर पति को तलाक देना परा महंगा, पत्नी ने थाने में आवेदन देकर पति को भेजवाया जेल

DARBHANGA : - तीन तलाक कानून आने के बाद मुस्लिम महिलाओं में बढ़े आत्मबल को साफ तौर पर देखा जा सकता है। ताजा मामला केवटी थाना क्षेत्र के औसी गांव निवासी वकार सलाम की पत्नी ने अपने पति के द्वारा व्हाट्सएप पर तलाक देने की शिकायत को लेकर महिला थाना पहुंच गई। लिखित शिकायत मिलने के बाद महिला थाना की पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के पति को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के स्वीट होम चौक के पास से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

दरअसल फातिमा रहमानी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 5 दिसंबर की शाम उसके पति वकार सलाम ने उसे व्हाट्सएप पर तीन तलाक दिया। जिसके बाद उसने इस बात की शिकायत अपने परिजन से की। जिसके बाद परिवार वाले ने इस मामले की मध्यस्था करने की कोशिश की। लेकिन किसी प्रकार का फायदा नहीं हुआ।  वहीं पीड़िता ने आवेदन में आरोप लगाया कि उनके ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। नहीं देने पर मारपीट और यातना देते थे।

पुलिस के गिरफ्त में आए पीड़िता के पति मो वकार सलाम ने अपनी पत्नी के द्वारा लगाए गए सारे इल्जाम को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि उनके पत्नी के द्वारा जितना भी इल्जाम लगाया गया है सारे गलत हैं। मैं आज भी अपनी पत्नी को अपने साथ रखने को तैयार हूं। लेकिन वह खुद मेरे साथ नहीं रहना चाह रही है। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को तीन तलाक नहीं दिया है और आज भी मैं अपनी पत्नी को साथ में रखने के लिए तैयार हूं।

Find Us on Facebook

Trending News