बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए डीएम प्रणव कुमार, सरकारी योजनाओं को लोगों को दी गयी जानकारी

मुजफ्फरपुर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए डीएम प्रणव कुमार, सरकारी योजनाओं को लोगों को दी गयी जानकारी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी प्रणव कुमार के नेतृत्व में आज मुरौल प्रखंड के पिलखी गजपति में आम जनों के साथ जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें तमाम जन प्रतिनिधि, आमजन और पदाधिकारी मौजूद रहे। 

आपको बता दे की अभी मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी के नेतृत्व में लगातार जिले के अलग-अलग प्रखंडों में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जहां आम जनों के बीच पहुंचकर जिलाधिकारी प्रणव कुमार सरकार के द्वारा चलाए जा रहे तमाम तरह के कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को रूबरू कराते हैं। 

इसी क्रम में आज जिले के मुरौल प्रखंड के पिलखी गजपति पंचायत में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें जिले के तमाम जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी, प्रतिनिधि और आम लोग मौजूद रहे। वही कार्यक्रम के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने बताया कि इन दिनों लगातार जिले के अलग-अलग प्रखंडों में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें सरकार द्वारा चलाए जा रहे तमाम तरह की योजनाओं से जनता को रूबरू कराया जाता है। जानकारी उपलब्ध कराई जाती है। जिसको लेकर आज मुरौल प्रखंड के पिलखी गजपति पंचायत में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और आम लोगों को सभी विभाग से जुड़े योजनाओं की जानकारी दी गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News