CM नीतीश के गृह जिले में अपराधियों का तांडव , अब डीएम के ऑडरली के भतीजा को मारी गोली, हालत गंभीर

CM नीतीश के गृह जिले में अपराधियों का तांडव , अब  डीएम के ऑडरली के भतीजा को मारी गोली, हालत गंभीर

नालंदा: बिहार में अपराध का सिसिला थमते नज़र नहीं आ रहा है रोज हत्या लूट बलत्कार जैसी खबरें आ रहीं हैं. पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रहा अपराधियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला भी सुरक्षित नहीं है. 

बिहार थाना क्षेत्र के टिकुलीपर मोहल्ले में रविवार को बदमाशों ने नालंदा डीएम के ऑडर्ली के भतीजे को गोली मार दी। घटना से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में जख्मी कारु यादव के 28 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। गोली युवक के सीने में लगी है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामूली विवाद में गोली मारने की चर्चा है।

डीएम के ऑडर्ली भुवनेश्वर यादव ने बताया कि उनका भतीजा घर के समीप बैठा था। उसी दौरान बदमाशों ने आकर उसे गोली मार दी। घटना को अंजाम दे सभी बदमाश अंडरग्राउंड हो गए। कारणों पर सस्पेंस बना है। परिवार किसी से रंजिश की बात से इंकार कर रहा है। मामूली विवाद के कारण घटना की चर्चा मोहल्लेवासी कर रहे हैं। सूचना पर दारोगा श्रीमंत सुमन मौके पर आकर घटना की जांच में जुट गए। पदाधिकारी ने बताया कि परिजन से पूछताछ के  आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News