BIHAR NEWS : डीएमसीएच परिसर में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, कैश के साथ एक गिरफ्तार

BIHAR NEWS : डीएमसीएच परिसर में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, कैश के साथ एक गिरफ्तार

DARBHANGA : डीएमसएच (DMCH) के प्रिंसिपल ऑफिस के पाॅटिको से 3 जून को दो अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधी डीएमसीएच के कर्मचारी कमलदेव नारायण से 3 लाख 50 हजार रूपये की लूटकर कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था. जिसमें पुलिस ने अपराधियों की पहचान करते हुए एक अपराधी को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

कांड प्रतिवेदित होने के बाद संबंधित थाना और तकनीकी शाखा के पुलिस अधिकारियों के द्वारा बैंक से पैसा निकासी और छिनतई की घटना वाले एरिया में लगे सीसीटीवी का निरिक्षण किया गया. अपराधियों के पहनावे से वह कोड़ा गैंग का सदस्य लग रहा था. अपराधी की गिरफ्तारी के लिए सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में तकनीकी शाखा के पुलिस कर्मियों को कोड़ा थाने में सत्यापन और छापेमारी के लिए भेजा गया. जिसके बाद उक्त टीम के द्वारा कांड में संलिप्त एक अपराधी सुमित कुमार की पहचान हुई.

एसएसपी ने बताया की पहचान के बाद कटिहार के कोड़ा थाने के सहयोग से नयाटोला जुरावगंज में छापेमारी कर सुमित कुमार को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर पर लूटा गये 3 लाख रूपये बरामद किये गए. उन्होंने कहा कि दूसरे अपराधी की भी पहचान कर ली गई है. जल्दी ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी और इस कार्य में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News