बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KAIMUR NEWS : दो अलग अलग घटनाओं में एक की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से जख्मी

KAIMUR NEWS : दो अलग अलग घटनाओं में एक की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से जख्मी

KAIMUR : जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई तो वही 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना हाटा मरहियां पथ पर एफसीआई गोदाम के समीप की है । जहाँ एक ट्रैक्टर चालक ने साइकिल सवार को कुचल दिया । जिससे साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया। 

वहीं दूसरी घटना कुशहरियां नदी पुल पर एक एंबुलेंस एवं ट्रक में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई । जिसमें एंबुलेंस पर सवार 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आमने सामने की जोरदार टक्कर में चावल लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। ट्रक में लोड कुछ चावल के बोरी को ग्रामीण लूटकर फरार हो गए । ट्रक के नदी में पलटते ही ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि मौके से ट्रक चालक एवं खलासी कूदकर फरार हो गए। यह घटना बुधवार की रात्रि 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

घटना के बाद चीख-पुकार की आवाज सुनते ही मौके पर स्थानीय पंचायत के मुखिया जनप्रतिनिधि सहित अन्य लोग पहुंच गए एवं आनन-फानन में एंबुलेंस में तड़प रहे सभी घायलों को दुर्गावती के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । जहां चिकित्सकों ने इनका प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। घायल में दो महिला, बच्चे सहित कुल नौ लोग एंबुलेंस में सवार थे। घायल सभी कैमूर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं । जबकि एंबुलेंस का चालक उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का बताया जा रहा है। घटना के संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि दो अलग अलग घटना का मामला सामने आया है । पहली घटना ट्रैक्टर ने एक साइकिल सवार को धक्का मार दिया । जिसकी अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई तो वहीं दूसरी घटना एक ट्रक एवं एंबुलेंस में हुई है । जिसमें 4 से 5 लोग घायल हो गए हैं । उनको प्राथमिक उपचार कर वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में स्थानीय मुखिया पति ने बताया की कुशहरियां नदी पुल पर एक एंबुलेंस एवं ट्रक की टक्कर हो गई थी । जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे । उनको स्थानीय ग्रामीणों की मदद से नजदीकी निजी क्लीनिक में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं सरकारी एंबुलेंस के सहयोग से दुर्गावती पीएचसी लाया गया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News