BIHAR NEWS : दो बच्चों के पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दो बच्चों के पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में आए दिन महिलाओं और युवतियों के साथ दुष्कर्म और छेड़खानी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहाँ दो बच्चे के बाप ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के सरैया थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है, जहाँ गांव का ही एक व्यक्ति ने जो पहले से शादी-शुदा है और 2 बच्चों का बाप हैं. उस दरिंदे ने इंसानियत को भूल कर एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. वंही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

मामले की सरैया थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दुष्कर्म का आया है. पुलिस जांच कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीँ उन्होंने बताया कि मामला नाबालिग के साथ दुष्कर्म का है, जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति जो आरोपी बताया जा रहा है. वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चे का बाप है. उन्होंने कहा की पुलिस कार्रवाई में जुटी है, दोषी को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News