मछली मारने के विवाद को लेकर दो डीलरों में गोलीबारी, आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर रोड़ेबाजी

मछली मारने के विवाद को लेकर दो डीलरों में गोलीबारी, आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर रोड़ेबाजी

SHEKHPURA : जिले के सिरारी थाना अंतर्गत महासर गांव में दो दबंग डीलरों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस गाँव में सुबोध महतो और और राजीव महतो को दो गुट माना जाता है. बताया जा रहा है की दोनों दबंग किस्म के हैं. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की महासर गांव में ही गैर मजरुआ तालाब है. जिसमें मछली मारने को लेकर तकरीबन 2 साल से दोनों तरफ से विवाद चल रहा है. 

ग्रामीणों की मानें तो दोनों पक्ष में अभी तक कुल मिलाकर उस सात बार एफ आई आर दर्ज हुआ है. लेकिन दोनों इतने दबंग है की आज तक इनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. इस बार जब दोनों दबंग डीलर द्वारा गोलीबारी हुई तो सुबोध महतो को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची थी. इसी दौरान सुबोध महतो के गुट के तरफ से रोड़ेबाजी हुई थी. 

इस घटना में इसमें कुछ पुलिस वाले भी घायल हुए थे. लेकिन उसकी दबंगई के कारण अभी तक कानूनी शिकंजे से यह दोनों दूर है. आज गुरुवार की सुबह गोलीबारी की घटना के बाद जिले के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे. जिसकी जानकारी  सिरारी गोपी के एएसआई सुभाष यादव ने दी. मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट...



 

Find Us on Facebook

Trending News