बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिन बाद खुला कमरा, सामने का दृश्य देखकर परिजनों का हाथ में आ कलेजा

दो दिन बाद खुला कमरा, सामने का दृश्य देखकर परिजनों का हाथ में आ कलेजा

नालंदा। बिहार थाना इलाके के भुसट्टा मोहल्ला में बंद कमरे में फंदे से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। मृतक स्व चंद्रशेखर शुक्ला का 30 वर्षीय पुत्र आजादी कुमार है। पिछले दो दिनों से जब कमरे का दरवाजा नहीं खोलने और मोबाइल भी नहीं उठाने पर परिजन और मोहल्लेवासियों को अनहोनी का आशंका हुआ। जिसके बाद इसकी सूचना थाने को दी गयी। 

परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप

सूचना मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुए तो युवक का शव फंदे से लटका मिला। कमरे में खून देखकर परिजन हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाने की बात कह रहे हैं। जबकि स्थानीय लोगों की माने तो युवक हर दिन शराब का सेवन करता था। बुधवार की देर शाम वह अपने तीसरे मंजिल के कमरे में सोने चला गया जिसके बाद वह नीचे नहीं आया। लगातार दो दिनों तक कमरा नहीं खोलने पर परिजन को अनहोनी की शक हुआ और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

 थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टिया यह मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। परिजन के लिखित आवेदन दिए जाने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं।

चौंकानेवाली बात यह है कि घर का एक सदस्य दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकलता है और परिवार के किसी सदस्य ने इस दौरान उसकी सुध लेने की कोई कोशिश नहीं की। साथ ही अगर कमरे में खून पड़े हुए थे तो निश्चित रूप से यह फांसी नहीं हो सकती है।

Suggested News