झोलाछाप डॉक्टर की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, खुद के नर्सिंग होम में हत्या किए जाने के लगे आरोप

झोलाछाप डॉक्टर की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, खुद के नर्सिंग होम में हत्या किए जाने के लगे आरोप

HAJIPUR :  खबर वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी से है. जहां विक्रमपुर गांव निवासी एक 48 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्धाअवस्था में मौत हो गई। मृतक की पहचान सहदेई बुजुर्ग ओपी के विक्रमपुर गांव निवासी स्वर्गीय अरविंद झा के 48 वर्षीय पुत्र राजू झा के रूप में की गई है। बताया गया कि राजू झा  सहदेई बुजुर्ग बाजार स्थित एक निजी हॉस्पिटल को चलाते थे. इस हॉस्पिटल को एक निजी व्यक्ति ने उन्हें चलाने के लिए दिया था। आरोप है उसी के नर्सिंग होम में उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, राजू झा की मौत को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। 

मामले में राजू झा  भाई विपिन झा ने अस्पताल से जुड़े लोगों पर ही अपने पिता की हत्या जहर देकर करने का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि सहदेई बाजार के हॉस्पीटल को एक निजी व्यक्ति ने उन्हें चलाने के लिए दिया था। इसी हॉस्पीटल में काम करनेवाले अपने ही लोगों ने पहले उन्हें जहर देकर मार दिया और बाद में शव को घर के दरवाजे के बाहर छोड़कर भाग गए। इस घटना के बाद  परिवार में मातम है. पत्नी एवं अन्य स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जहरीली शराब को भी बताया जा रहा कारण

एक तरफ परिवार हत्या के आरोप लगा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने मौत का कारण जहरीली शराब के सेवन को बताया है। बताया गया मृतक अत्यधिक शराब सेवन करने का आदि थी।  लोगों के अनुसार राजू झा के मुंह से सफेद झाग निकल रहा था।  जिससे माना जा रहा है कि जहरीली शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है।  बताया गया कि निजी हॉस्पिटल पर  ही राजू झा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी. उन्हें इलाज के लिए हाजीपुर ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गईपरिवार ने नियमित शराब सेवन की बात कबूल की है। 

 घटना की सूचना के बाद सहदेई बुजुर्ग ओपी थाना अध्यक्ष सुरेश राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व मामले की जांच में जुट गए वही पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।  सऊदी ओपी थाना अध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि मृतक के परिजनों के दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News