बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डॉक्टर से ठगी करने वाला गिरफ्तार, प्रीमियम के नाम पर मांगा रहा था 1 लाख

डॉक्टर से ठगी करने वाला गिरफ्तार, प्रीमियम के नाम पर मांगा रहा था 1 लाख

PATNA: पुलिस ने ठगी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गर्दनीबाग थाना पुलिस ने एक डॉक्टर से ठगी करने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है. 

पॉलिसी के प्रीमियम के नाम पर डॉक्टर से मांगा 1 लाख

डॉ कुमार रोहित ने बताया कि गिरफ्तार शख्स ICICI के एक प्रीमियम का हवाला देकर 1 लाख रूपए की मांग कर रहा था. शख्स ने डॉक्टर को जो प्रीमियम का नम्बर बताया वो डॉक्टर ने मिलान किया जिसके बाद डॉक्टर के प्रीमियम का नम्बर जो बताया वो दोनों भिन्न था और उसके बाद उन्हे युवक पर शक हुआ और उसके बाद उन्होने गर्दनीबाग थाना में सूचना दी. पुलिस ने तुरंत मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले की जांच पड़ताल की और ठग को गिरफ्तार कर लिया.  

बीमा कम्पनी का फर्जी एजेंट बनकर करता था ठगी

गर्दनीबाग पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक भोजपुर का रहनेवाला है. राजू जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया वों बीमा कम्पनी का फर्जी एजेंट बन कर पटना में घूम रहा था और डॉक्टर कुमार निशान्त को अपने गिरफ्त में लेना चाह रहा था. लेकिन डॉक्टर ने मामले को भांपकर तुरंत पुलिस को सूचना दी. गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की और राजू को  डॉक्टर के सरिस्ताबाद स्थित निजी क्लिनिक से गिरफ्तार कर लिया जहां राजू पॉलिसी के प्रीमियम के नाम पर ठगी करने आया था. 

Suggested News