बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS : दोहरे हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR NEWS : दोहरे हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : मधुसुदनपुर ओपी क्षेत्र के किशनपुर बाइपास में अवस्थित महाकाल लाइन होटल में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में एसआईटी की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है| सिटी एएसपी पुरन कुमार झा के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी दिग्घी किशनपुर निवासी योगेन्द्र यादव के पुत्र विलास यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने इससे पहले एक अन्य आरोपी को घटना वाले दिन ही ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में नाथनगर के इंस्पेक्टर मोहम्मद सज्जाद हुसैन ने बताया कि सिटी एएसपी पुरन कुमार झा के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने नामजद आरोपी बिलाश यादव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में नामजद बाकी बचे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यहां आपको बता दें कि पिछले 14 जुलाई को महाकाल लाइन होटल में स्वामित्व को लेकर हुए विवाद के कारण लगभग एक बजे दोपहर में अपराधियों ने सहादुर यादव के बड़े पुत्र गोविंद कुमार और मंझले पुत्र राजकुमार को गोली मार दिया था। इसके पश्चात अस्पताल ले जाने के दौरान गोलीबारी में घायल गोविंद कुमार और राजकुमार की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद लगातार आरोपियों के धड़ पकड़ में जुटी थी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News