बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्दीवाले की दबंगई : अपने ही रिश्तेदार के जमीन पर बने बाउंड्री को दारोगा ने गिराया, मुआवजे की मांग पर देने लगा धमकी

वर्दीवाले की दबंगई : अपने ही रिश्तेदार के जमीन पर बने बाउंड्री को दारोगा ने गिराया, मुआवजे की मांग पर देने लगा धमकी

JAMUI : मलयपुर थाना क्षेत्र के चौहान गढ़ टोला के वार्ड नम्बर 12 में एक दरोगा की दबंगई देखी गई। दबंग दरोगा ने एक परिवार के द्वारा अपने जमीन पर दिए गए बाउंड्री वाल को  गिरा दिया। बाउंड्री वाल को गिराने में दरोगा का साथ उनके परिवार के भतीजा और बेटा ने दिया। इस घटना के बाद पीड़ित ने मलयपुर थाना में लिखित आवेदन देकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की छानबीन कर एफआईआर दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की बात कही। बताया गया कि पीड़ित दारोगा का रिश्तेदार भी है।

लिखित आवेदन के अनुसार  अमित कुमार सिंह पिता हरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि बताया कि करीब 12 वर्ष पूर्व ईट सीमेंट से बना बाउंड्री वाल को  31.10.23 मंगलवार रात्रि में नवीन कुमार सिंह,बबलू सिंह ने साजिश के तहत बाउंड्री वाल को गिरा दिया था। दूसरे दिन 1 नवंबर को सुबह में नवीन कुमार सिंह से पूछने गए तो उन्होंने बोला की मिट्टी भरने से बाउंड्रीवॉल गिर गया है। मैं उसे बना दूंगा।

 जब 2 नवंबर को दिन के करीब 12:00 बजे पूछने गए तो नवीन कुमार सिंह पिता स्व. वाल्मीकि सिंह, बबलू सिंह पिता स्व. ललन सिंह,रौशन कुमार सिंह पिता बबलू सिंह,  राहुल कुमार सिंह पिता नवीन कुमार सिंह और अन्य दो लोगों के द्वारा मेरे साथ धक्का  मुक्की करते हुए बोले कि अब बाउंड्री वॉल हम लोग नहीं बनाएंगे। तुम लोगों को जहां जाना है जा सकते हो।

नवीन कुमार सिंह वर्तमान में गिद्धौर थाने में दरोगा है,जो अपनी वर्दी का धौस दिखाते हैं। बाउंड्री वॉल गिरा कर मेरा 50 हजार का नुकसान किए है। अपने स्तर से समझौता करना चाहा,परंतु नवीन कुमार सिंह के भय से कोई पंचायत में बैठना नहीं चाहा। 

नवीन कुमार सिंह की मंशा ठीक नही होने के कारण 4 नवंबर शनिवार को मलयपुर थाना आकर घटना की सारी जानकारी लिखित रूप से मलयपुर थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह को दिया। मलयपुर थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

Suggested News