बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्म तो आती नहीं; बयान पर घिरे नीतीश कुमार पर भाजपा नेता गोपाल नारायण सिंह खूब बरसे, कहा-सीएम के हृदय में न तो महिलाओं के प्रति सम्मान है और न ही दलित के प्रति

शर्म तो आती नहीं; बयान पर घिरे नीतीश कुमार पर भाजपा नेता गोपाल नारायण सिंह खूब बरसे, कहा-सीएम के हृदय में न तो महिलाओं के प्रति सम्मान है और न ही दलित के प्रति

औरंगाबाद-  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बयानों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है और उनके कथित अमर्यादित,असंवैधानिक एवं अशोभनीय बयान को लेकर एनडीए गठबंधन के नेता लगातार हमलावर हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य और वरीय भाजपा नेता गोपाल नाराय़ण सिंह ने मुख्यमंत्री के बयान पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

गोपाल नारायण  सिंह ने कहा कि उन्हें अब शर्म आ रही है कि हमारा बिहार अब ऐसे मुख्यमंत्री के हाथों में है जिसके हृदय में न तो महिलाओं के प्रति सम्मान है और न ही दलित के प्रति. उनके बयान अमर्यादित और शर्मशार करने वाला है.आज बिहारियों का सिर इस बात के लिए शर्म से झुक गया जिस राज्य का मुख्यमंत्री हाथ चमका चमकाकर महिलाओं के अंतरंग संबंधों का चीर हरण कर रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य और वरीय भाजपा नेता गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही कहा है कि ये घमंडिया गठबंधन है और इस गठबंधन का काम सिर्फ सत्ता में बने रहना है. आरक्षण के मुद्दे पर भी श्री सिंह ने अपनी बेबाकी राय रखी और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी सदन में सही कहा कि आरक्षण का पुनर्निरीक्षण होना चाहिए. मगर उनकी बात अनसुनी कर मुख्यमंत्री ने अशिष्टता की पराकाष्ठा पार कर दी. सही मायने में उन्हे इलाज की जरूरत है.


Suggested News