बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की बीवी पर थी गंदी नजर, ताड़ी पिलाकर ले ली जान

दोस्त की बीवी पर थी गंदी नजर, ताड़ी पिलाकर ले ली जान

Nalanda: राजगीर थाना इलाके के चमर डीहा पिछुलिया खंधा से पुलिस ने एक युवक की अधजली शव को बरामद किया है.शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत युवक की पहचान पटना जिले के अथमलगोला थाना के अहिजन गाँव निवासी मो जसीम के रूप में हुई.

क्या है पूरा मामला-

दरअसल अवैध संबध को लेकर दोस्तों ने ही युवक की हत्याकर शव को जिले से दूर फेंक दिया था। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक का अवैध संबंध उसके दोस्त अनिल की पत्नी से था. जब इस बात का पता अनिल को चला तो उसने दोस्त को रास्ते से हटाने के लिए अपने दो अन्य दोस्त की मदद ली. पूरा प्लान बनाकर 26 दिसंबर को 21 वर्षीय मो जसीम को घूमने के बहाने घर बुलाकर लाया था.

रास्ते में मृतक मो जसीम को प्लान के हिसाब से ताड़ी पिलाया इसके बाद उसे होश नहीं रहा. इसके बाद सभी राजगीर पहुंचे और राजगीर पहुंचकर अपने अपराध को अंजाम दिया। चमर डीहा पिछुलिया में खंधा में लाकर सिर में रॉड से वार किया उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव पर पेट्रोल डालकर जला दिया। 

अथमलगोला के थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मृतक की माँ ने गाँव के ही तीन युवकों पर घर से बुलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उसके दो दोस्त को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की तो एक दोस्त ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद अथमलगोला पुलिस नालंदा पुलिस की मदद से शव को बरामद किया। दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News