बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दहेज लोभियों ने विवाहित को उतारा मौत के घाट ! ‘मृत बेटी’ के पिता के हाथ आया सिर्फ जला हुआ दुपट्टा

पटना में दहेज लोभियों ने विवाहित को उतारा मौत के घाट ! ‘मृत बेटी’ के पिता के हाथ आया सिर्फ जला हुआ दुपट्टा

पटना. दहेज लोभियों ने एक विवाहिता की हत्या कर उसका शव गायब कर दिया. मामला पटना के नौबतपुर के चेसी गांव का है जहाँ परिजनों ने आरोप लगाया है कि शनिवार को दहेज के कारण विवाहित की हत्या कर दी गई. इस संबंध में पिता ज्योति कुमार ने मृतक के ससुर शैलेश कुमार, पति रितेश कुमार समेत पांच लोगों को नामजद करते हुये प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है। 

बिहटा थाना क्षेत्र निवासी ज्योति कुमार ने बताया कि वह अपनी पुत्री पूजा कुमारी (20) की शादी वर्ष 2021 के नवंबर में नौबतपुर थाना के चेसी गांव निवासी शैलेश कुमार के पुत्र रितेश कुमार के साथ किया था। शादी में उपहार स्वरूप काफी समान और जेवरात भी दिया था। शादी के बाद से दो लाख की मांग ससुराल वाले बराबर किया करते थे। इस पर उसने असमर्थता जताई, तो ससुराल वालों द्वारा उसकी पुत्री को शरीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। 

इसी बीच फिर दो लाख की मांग शुरू कर दी। शनिवार को सूचना मिला कि उसकी पुत्री को ससुराल वालों ने मार दिया है। जिसके बाद फोन किया तो उसका फोन बंद मिला। पुनः दामाद रितेश के मोबाइल पर फोन किया तो उसका भी बंद मिला। 

ज्योति कुमार बाद में अपने परिजनों और गॉंव वालों के साथ बेटी के गांव पहुंचे तो वहां घर में कोई नहीं था। आंगन स्थित कुआं से जला हुआ दुपट्टा मिला। गांव के ही व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से लाश को गायब कर दिया है। इसकी सूचना थाना को दी गई है. 


Suggested News