बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच महीने पहले शादी कर ससुराल आई नवविवाहिता की फंदे पर लटकती मिली लाश, चाचा का आरोप - सोने की चेन के लिए की हत्या

पांच महीने पहले शादी कर ससुराल आई नवविवाहिता की फंदे पर लटकती मिली लाश, चाचा का आरोप - सोने की चेन के लिए की हत्या

ARA : पांच महीने पहले शादी कर ससुराल आई नवविवाहिता का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। मामले में मृतका के ससुर का कहना है कि शादी के बाद से अपने गांव के ही किसी एक लड़के से फोन पर बात करती थी। उसने एक बार तो मेरे मोबाइल से भी लड़के को कॉल किया था। बहू ने खुदकुशी की है। वहीं दूसरी तरफ मायके वालों का आरोप है कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसकी हत्या की गई है।

पूरा मामला जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी की है। मृतका चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी गांव निवासी पंकज पासवान की 26 वर्षीय पत्नी अंशु देवी है। इसी साल अप्रैल में उनकी शादी हुई थी। 

भोजपुर में शनिवार की सुबह एक शादीशुदा युवती का शव उसके ससुराल में पंखे की कुंडी से लटकता मिला। घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी की है। युवती की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी। मृतका के चाचा सोनू कुमार ने बताया कि शादी के एक महीने बाद से पति और ससुराल वालों द्वारा सोने की चेन और सोफा की मांग की जा रही थी। इसे लेकर लेकर भतीजी को प्रताड़ित किया जा रहा था।

दामाद पंकज भी हम लोगों से बात नहीं करते थे। एक सप्ताह पूर्व अंशु की तबीयत खराब हुई थी। लेकिन उसके बाद भी ससुराल वाले दबाव बनाकर उससे काम करवा रहे थे। अंशु के चाचा सोनू कुमार ने बताया कि ससुराल वालों द्वारा फोन पर यह बताया गया कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है। हमलोग जब अंशु के ससुराल पहुंचे तो देखा शव बेड पर पड़ा था।  उन्होंने बताया कि सोने की चेन के लिए पति और ससुराल वालों ने मिलकर अंशु की हत्या की है।

बहू की शिकायत उसके पिता से की थी: ससुर

इधर, मृतका अंशु के ससुर दिनेश कुमार ने बताया कि मेरी बहू खुद से पंखे से लटककर खुदकुशी की है। शादी के बाद से ही वो अपने गांव के किसी लड़के से फोन पर बात करती थी। हम लोगों ने इसकी शिकायत उसके पिता शंकर पासवान से भी की थी। इसकी रिकॉर्डिंग भी मेरे पास है। इसके बाद बहू के पिता ने अंशु को डांटा भी था। आगे से ऐसी हरकत नहीं करने की बात कही थी।

पुलिस कर रही आवेदन मिलने का इंतजार

इधर, इस मामले में चरपोखरी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि नगरी गांव में एक नवविवाहिता का शव पंखे की कुंडी से लटके मिलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भिजवाया। लड़की के पिता बाहर रहते हैं। परिजनों के आरोप की जांच की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Editor's Picks