बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार के रिश्तेदार डॉक्टर संजय कुमार पटना से लापता, कार बरामद

यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार के रिश्तेदार डॉक्टर संजय कुमार पटना से लापता, कार बरामद

PATNA : टना में एक डॉक्टर के रहस्मय ढंग से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। मामला पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ गायब हुए डॉक्टर के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। बताया जाता है कि नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्मा विभाग HOD और पीजी विभाग के एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉक्टर संजय कुमार अपने ऑफिस से बुधवार लगभग 1 से 2 बजे के बीच पटना के सेक्रेटेरिएट किसी काम से गए थे। 

जानकारी के मुताबिक, लगभग 6 घंटे के बाद घर लौट आए। इसके बाद वे अपनी पत्नी को मुजफ्फरपुर इंस्पेक्शन में जाने की बात कह फिर घर से निकल गए। उसके बाद से ही लापता हैं।

इस मामले की पुष्टि करते हुए सदर एएसपी काम्य मिश्रा ने बतलाया की उनकी कार ,कार की चाभी और मोबाईल गंगा ब्रिज से पुलिस ने लावारिश अवस्था में बरामद किया है। परिजनों में डर का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने डॉक्टर के सूसाइड,अगवा या किसी फिरौती की घटना से फिलहाल इंकार किया है। पुलिस का दावा है की जल्द इस मामले का खुलासा पुलिस कर लेगी। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, डॉ संजय कुमार की पारिवारिक रिलेटिव में कई IAS और IPS हैं। इनकी पत्नी जिनका नाम डॉ सलोनी है, पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स में अंग्रेजी विभाग की प्रोफेसर हैं। वहीँ डॉक्टर संजय कुमार यूपी के एडीजी पी के लॉ एन्ड ऑर्डर प्रशांत कुमार के साढ़ू बताये जा रहे हैं। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण डॉक्टर की तलाश में अब पुलिस का पूरा महकमा जुटा हुआ है।


पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट


Suggested News