बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में मिला चालक का शव, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में मिला चालक का शव, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA: नालंदा में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला सिलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत नहर पर के समीप का है। मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी स्व.जयराम प्रसाद के (26) वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि नीतीश कुमार खेत पटवन को लेकर सोमवार की रात खंधा में गया हुआ था। सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो नहर किनारे मुंह के बल पड़ा हुआ नीतीश को देखा। जब नब्ज टटोला गया तो नीतीश की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद घर वालों को इस बात की सूचना दी गई। मौत कैसे हुई है इसका उन लोगों को पता नहीं है।

घटना की जानकारी मिलने के उपरांत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और शव को बिहार शरीफ राजगीर मुख्य मार्ग के रामनगर गांव के समीप सड़क पर रख मुआवजा एवं कार्रवाई की मांग को लेकर जाम कर दिया। बताया जा रहा नीतीश कुमार निजी स्कूल में गाड़ी चलाने का काम करता था। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों के चित्कार से आसपास का माहौल गमगीन हो गया। परिजन मामले की जांच कर मौत के कारणों का पता लगाने की मांग प्रशासन से कर रहें हैं।  

वहीं सड़क जाम की सूचना पर बीडीओ उदय कुमार, सीओ संभु मंडल, थानाध्यक्ष राकेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मुआवजे का आश्वासन देकर जाम को छुड़ाया एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि ठंड लगने की वजह से मौत हुई है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शरीर पर किसी तरह के जख्म के निशान नहीं है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Suggested News