बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा से नशा मुक्ति जागरूकता रथ रवाना, यूपी जाकर मुख्यमंत्री को पूर्ण नशा मुक्ति का सौंपेंगे ज्ञापन

नालंदा से नशा मुक्ति जागरूकता रथ रवाना, यूपी जाकर मुख्यमंत्री को पूर्ण नशा मुक्ति का सौंपेंगे ज्ञापन

नालंदा. अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा नाश मुक्त भारत के संदेश को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य नशा मुक्ति जागरुकता अभियान, संदेश यात्रा रथ को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान से रवाना किया गया. गायत्री मंत्रोच्चार के बीच संदेश रथ को नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में इस कदर जा रहे हैं कि आने वाले समय में स्वस्थ समाज का निर्माण करना संभव नहीं है. स्वास्थ्य समाज के लिए युवाओं को नशा मुक्त होना जरूरी है. अखिल विश्व गायत्री परिवार के द्वारा इस तरह के सराहनीय कार्य है. इससे सभ्य समाज का निर्माण हो सकेगा. इस मौके पर अखिल विश्व गायत्री परिवार के जिला संयोजक मिथलेश विद्यार्थी ने बताया कि नाश मुक्त समाज के निर्माण के लिए यह जन जागरूकता रथ को रवाना किया गया है.

यह रथ पटना उत्तराखंड होते हुए उत्तर प्रदेश जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को ज्ञापन सौंप कर पूरे यूपी में पूर्ण नशा मुक्ति लागू करने के लिए अनुरोध किया जाएगा. इस मौके पर जिला स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव, शिक्षाविद राकेस शर्मा बिहारी के अलावे गायत्री परिवार के सदस्य मौजूद थे.

Suggested News