बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भभूत नहीं देने पर राम जानकी मठ के पुजारी की नशे में धुत बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

भभूत नहीं देने पर राम जानकी मठ के पुजारी की नशे में धुत बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

SITAMADHI : खबर सीतामढ़ी जिले से है। जहां राम-जानकी मठ के पुजारी फुलशंकर ठाकुर की नशे में धुत बदमाशों ने हत्या कर दी है। हत्या की घटना बीते गुरूवार दोपहर की बताई जा रही है। बताया गया कि बदमाशों ने पुजारी से मंदिर के भभूत देने की मांग की थी। लेकिन गुरूवार होने के कारण पुजारी ने भभूत देने से मना कर दिया। जिससे नाराज होकर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

हत्या की यह घटना सीतामढ़ी जिले के गाढ़ा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर स्थित राम-जानकी मठ की है।  जानकारी के अनुसार, पुजारी फूलशंकर तांत्रिक भी थे। उनके पास दूर-दराज से लोग आते थे। परिजनों ने बताया कि गुरुवार दोपहर में मठ के समीप छह बदमाश खा-पी रहे थे। थोड़ी देर बाद तीन बदमाशों ने मठ पर पहुंचकर पुजारी से विभूति देने की मांग की। पुजारी ने गुरुवार होने की बात कहकर भभूत देने से इनकार कर दिया। 

दो-तीन बार विभूति देने के लिए कहा लेकिन, पुजारी उनकी बात को अनसुना कर मठ से निकल गये। इससे नाराज बदमाश पुजारी को पीछे से गोली मारकर भाग निकले। गोली पुजारी के सिर के लगी। इससे उनकी मौके पर मौत हो गयी। 

जांच में जुटी पुलिस बता रही दूसरी थ्योरी

सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार, रुन्नीसैदपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राकेश कुमार व गाढ़ा थानाध्यक्ष रॉकी कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस का कहना है कि पुजारी से बदमाशों का पूर्व से विवाद से था। इसके कारण कई दिनों से उन्हें टारगेट पर रखा गया था। दोपहर में खाने-पीने के बाद मौका देखकर पुजारी की हत्या कर दी गई। 

मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

 वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर स्थानीय थाना पुलिस ने पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने कहा कि बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है। हालांकि उन्होंने हत्या की स्पष्ट वजह नहीं बताई।


Suggested News