बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में धुत युवक ने चौकीदार पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

नशे में धुत युवक ने चौकीदार पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

GAYA: गया के बेलागंज थाना क्षेत्र के डढ़मा पोखरा गांव में शराब के नशे में धुत एक अपराधी द्वारा चौकीदार पर जानलेवा हमला करने और तामिला को लेकर गए कोर्ट नोटिस को फाड़कर फेकने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद पीड़ित चौकीदार के द्वारा दिए गए आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि  बेलागंज थाना में पदस्थापित चौकीदार थाना क्षेत्र के शकरपुर गांव निवासी महेंद्र पासवान सोमवार की दोपहर बाद डढ़मा पोखरा निवासी पॉक्सो एक्ट की आरोपी मुन्नी कुमारी और उसी गांव के एक अन्य केश के आरोपी सर्वेश कुमार के घर कोर्ट का नोटिस तमिला कराने गया था। जहां चौकीदार महेंद्र पासवान गांव के महादेव स्थान के समीप आरोपी सर्वेश कुमार से बात कर रहा था। उसी दौरान गांव के रामकृत चौधरी का पुत्र दिनेश चौधरी जो नशे के धुत था।

जिसके बाद चौकीदार के साथ उलझ गया और हाथ से नोटिस लेकर फाड़ दिया। जब चौकीदार ने विरोध किया तो गाली गलौज करने लगा और ईट उठाकर चौकीदार महेंद्र के  सिर पर मार दिया। ईट उसके नाक के पास लगा और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। नाक पर लगे चोट के कारण चौकीदार महेंद्र गिरकर बेहोश हो गया। जिसके बाद गांव के लोग जुट गए और चौकीदार को होश में लाया। वहीं ग्रामीणों की भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी दिनेश चौधरी भाग गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बेलागंज थाना को दिया गया। जिसके बाद गस्ति गाड़ी से जख्मी चौकीदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि चौकीदार के साथ हुए घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दिनेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी युवक को नशे में होने की भी पुष्टि हुई है। जिस पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं जख्मी चौकीदार महेंद्र पासवान का इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया जा रहा है।

Suggested News