स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ डीएसपी की पत्नी ने किया दुर्व्यवहार, होम क्वारेंटाइन की सलाह देने पहुंची थी टीम

स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ डीएसपी की पत्नी ने किया दुर्व्यवहार, होम क्वारेंटाइन की सलाह देने पहुंची थी टीम

DESK : एक डीएसपी के परिवार द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ दुर्व्यवहार किये जाने का मामला सामने आया है। डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने और उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम परिवार वालों को होम क्वारेंटाइन होने की सलाह देने पहुंची थी। मामला हरियाणा के सोनीपत की है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम का आरोप है कि डीएसपी प्रदीप यादव कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद टीम उनके घरमें पोस्टर लगाने और लोगों को होम क्वारंटीन रहने की सलाह देने पहुंची थी। लेकिन घर में मौजूद उनकी पत्नी ने घर के बाहर पोस्टर नहीं लगाने दिया।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बात की तो उन्होंने अपने पति को फोन लगा दिया, जो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। आरोप है कि उनके पति डीएसपी प्रदीप यादव ने पूरी टीम कोगाली दी और मौके से भाग जाने के लिए कहा। ऐसा नहीं करने पर आगे देख लेने की धमकी दी। 

वहीं डीएसपी और उनकी पत्नी का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव होने के 5 दिन बाद तक उनके परिवार की कोई सुध नहीं ली और न ही परिवार के सदस्योंका कोरोना टेस्ट काराया. डीएसपी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ इसी बात पर नाराजगी जाहिर की है। 

इधर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक वीडियो मीडिया को सौंपा है, जिसके महिला को डीएसपीकी पत्नी बताया है और ऑडियो में जो व्यक्ति गाली- गलौज कर रहा है। उसे डीएसपी प्रदीप यादव की आवाज बताया जा रहा है.
 इस संबंध में स्वास्थ्य कर्मी रमेश कुमार, बजरंग, राजकुमारऔर मंगल की तरफ से उपसिविल सर्जन को लिखित में डीएसपी के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की शिकायत दी गई है। वहीं इन कर्मचारियों का कहना है कि जब तक डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तब तक वह कोरोना से संबंधित कोई काम नहीं करेंगे। 
 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News