बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ठेकेदार की गलती से मिट्टी हटाने के दौरान स्कूल की दीवार गिरी, मलबे में दो लोग दबे, अस्पताल में कराया गया भर्ती

नालंदा में ठेकेदार की गलती से मिट्टी हटाने के दौरान स्कूल की दीवार गिरी,  मलबे में दो लोग दबे, अस्पताल में कराया गया भर्ती

नालंदा : जिले के लहेरी थाना इलाके के बड़ी पहाड़ी मोहल्ला में निर्माणधीन स्कूल की दीवार गिरने से मलबे से दबकर दो लोग जख्मी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ अभिषेक पलासिया, बीडीओ अंजन दत्ता मौके पर पहुंच कर जेसीबी और स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबे लोग को बाहर निकलवाया . जिसके बाद सिद्धेश्वर शर्मा और एक अन्य जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

बिना जानकारी के हटाई जा रही थी मिट्टी

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्मार्ट सिटी के तहत बड़ी पहाड़ी हाई स्कूल तोड़ कर पुनर्निर्माण किया जा रहा है . पीलर निर्माण के क्रम में मिट्टी की खुदाई कर एक जगह इकट्ठा किया गया था . उसी मिट्टी के ढेर को जेसीबी से हटाने के दौरान बाउंड्री की दीवार अचानक भर भरा कर सड़क किनारे गिर गया. लोगों का आरोप है कि सड़क किनारे बैठे लोगों को बिना हटाए हीं मिट्टी हाटाया जा रहा था . इसी दौरान यह हादसा हुआ.

ठेकेदार की भूमिका की हो रही है जांच

एसडीओ अभिषेक पलासिया ने बताया कि ठेकेदार या जेसीबी चालक की लापरवाही की जांच की जा रही है . दो लोग दबकर जख्मी हो गए थे . जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

Report: Raj


Suggested News