बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पल-पल मौत के करीब जा रही थी बच्ची, आराम से रात भर सोती रही नर्स, हुई मौत

पल-पल मौत के करीब जा रही थी बच्ची, आराम से रात भर सोती रही नर्स, हुई मौत

MUNGER: बिहार के मुंगेर में नर्स का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. डॉक्टर ने नर्स को डायरिया से ग्रसित 13 वर्षीय बच्ची को सलाइन लगाने का आदेश दिया पर उसे अनसुना कर नर्स आराम से सोती रही. इलाज में देरी होने के कारण बच्ची ने रात में ही दम तोड़ दिया, जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचाया है.  

मामला मुंगेर के सफियाबाद थाने के सदर अस्पताल का है. जहाँ डकरानाला के नवटोलिया निवासी अम्बो मंडल डायरिया होने के बाद अपनी 13 वर्षीय पुत्री करीना को इलाज के रविवार की शाम सदर अस्तपताल में भर्ती कराया। बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टर आलोक कुमार ने नर्स विभा कुमारी को सलाइन चढ़ाने के लिए कहा, पर नर्स विभा कुमारी और शबनम ने बच्ची को सलाइन  नहीं लगाई. परिजन द्वारा बार-बार कहने पर भी नर्स सोई रही और बच्ची को सलाइन नहीं लगाई. सुबह चार बजे जब करीना की तबियत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने इमरजेंसी में भर्ती कराया पर तब तक बच्ची की मौत हो गई. 


बच्ची  की मौत सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए अस्पताल में तोड़-फोड़ करने लगे. मौके की नजाकत को समझते हुए ड्यूटी में तैनात नर्स और डॉक्टर भाग खड़े हुए. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच मामले को शांत कराया।घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल सर्जन योगेंद्र भगत ने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है, जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

Suggested News