बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ्फरपुर के अधिकारियों की अनदेखी के कारण सफाई व्यवस्था का हाल बेहाल,जगह-जगह गंदगी के लगे ढेर, बीमारियां फैलने का सता रहा डर

मुज़फ्फरपुर के अधिकारियों की अनदेखी के कारण सफाई व्यवस्था का हाल बेहाल,जगह-जगह गंदगी के लगे ढेर,  बीमारियां फैलने का सता रहा डर

मुज़फ्फरपुर- जिला में एक तरफ़ जहां डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता हुआ दिख रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मुज़फ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड मुख्यालय गेट के पास कचरे का अंबार लगा हुआ है लेकिन प्रखंड प्रशासन को इसकी जानकारी तक नहीं है तो दूसरी ओर  स्थानीय लोग परेशान है,अब लोगों को गंभीर बीमारी का डर सताने लगा है।

स्थानीय नार्सिंग होम और कई तरह का कचरा जमा होने से लोग परेशान है। आपको बता दें कि औराई प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, थाना अध्यक्ष तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी तथा प्रखंड के विभिन्न विभागों के पदाधिकारी तथा कर्मी का ऑफिस जाने का यह मुख्य द्वार है। 

वहीं कचरे का अंबार लगने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश दिख रहा है और लोगो का कहना है कि जब प्रखंड मुख्यालय गेट पर ही इस तरह का कचरा का अंबार लगा हो और सभी अधिकारी प्रतिदिन जाते समय देखते भी हैं और इसकी शिकायत भी की गई है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। 

 मामले को लेकर औराई के प्रखंड विकास पदाधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है संबंधित लोगों से बात हुई है जल्द ही उस जगह से कचरे को साफ़ करवा दिया जायेगा.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा 


Editor's Picks