हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के चाचा को लगी गोली, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के चाचा को लगी गोली, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SITAMARHI : सीतामढ़ी में एक शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में दुल्हन के चाचा जख्मी हो गए है. घटना नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर वार्ड नंबर 2 गांव की है. जहाँ रविवार को कन्हौली थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से एक बारात आई थी. जिसमें जयमाला के दौरान बारातियों के द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए. 

जख्मी को स्थानीय लोगों ने शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती करवाया. लड़की के चाचा को गोली लग गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि बरियारपुर वार्ड नंबर 2 में कन्हौली से एक बारात आई थी. जयमाला के दौरान बारात पक्ष के लोगों ने फायरिंग की. जिसमें लड़की के चाचा चंदेश्वर यादव 42 वर्ष को गोली लग गई. स्थानीय लोगों ने चंदेश्वर को इलाज के लिए शहर के नंदी पंथ नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है. 

मामले को लेकर सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय ने दूरभाष पर बताया कि शादी समारोह को लेकर जयमाला के दौरान बारात पक्ष के लोगों ने फायरिंग की थी. जिसमें चंदेश्वर जख्मी हो गया. मामले को लेकर छानबीन की गई तो मामले में रामबाबू महतो की संलिप्तता पाई गई. पुलिस ने रामबाबू महतो को गिरफ्तार कर लिया है. अब पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News