बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मूर्ति विसर्जन के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग की पोखर में डूबने से मौत, पूरे गांव में पसरा मातम

मूर्ति विसर्जन के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग की पोखर में डूबने से मौत, पूरे गांव में पसरा मातम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन लोग पोखर में डूब गए वही इस घटना के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भी जमा हो गई जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की सूचना सकरा थाना की पुलिस को दी गई वही सूचना पर पहुंचे सकरा थाना अध्यक्ष राजकुमार पाल के नेतृत्व में पोखर में डूबे तीनों लोगो के डेड बॉडी को काफ़ी मशक्कत के बाद देर रात बरामद कर लिया गया।

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के मिश्रौलिया पंचायत के चकरावे मनियारी स्थित एक पोखर की है, जहां विश्वकर्मा पूजा के बाद सोमवार संध्या धूमधाम के साथ लोगों के द्वारा विश्वकर्मा जी के मूर्ति का विसर्जन किया जा रहा था। इसी क्रम में  सकरा प्रखंड के मिश्रौलिया पंचायत के चकरावे मनियारी स्थित पोखर पर लोगों के द्वारा मूर्ति विसर्जित किया जा रहा था। इसी क्रम में तीन लोग पोखर के गहरे पानी में चले गए जिसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड हो गई। वहीं काफी मशक्कत के बाद पानी में डूबे तीनो लोगों के डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के ईटहा के निवासी 18 वर्षीय प्रिंस कुमार 16 वर्षीय अभिषेक कुमार और समस्तीपुर जिले के पटोरी निवासी 23 वर्षीय शिवम कुमार के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद परिजनो में चीख पुकार मच गई।

मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान एक पोखर में तीन युवक की डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचा गया और काफी मशक्कत के बाद विसर्जन के दौरान पोखर में डूबे तीनों युवकों का डेड बॉडी बरामद कर लिया गया जिसके बाद तीनों युवक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी गई वहीं सूचना मिलते हैं सकरा थाना अध्यक्ष राजकुमार पाल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और डूबे हुए व्यक्तियों की खोजबीन करने लगे लेकिन खबर लिखे जाने तक पानी में डूबे तीनों लोगों में से किसी भी व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है वहीं घटना को लेकर परिजनों में चीख पुकार मची हुई है

Suggested News