बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक से लूट के दौरान लुटेरे ने अपने ही साथी को मार दी गोली, मौके पर हुई मौत

सीएसपी संचालक से लूट के दौरान लुटेरे ने अपने ही साथी को मार दी गोली, मौके पर हुई मौत

NAWADA : बिहार में लूटपाट की कोशिश के दौरान हुई चूक के कारण एक लुटेरे की मौत हो गई। बताया गया कि दो लुटेरों ने एक सीएसपी संचालक से लूटपाट की कोशिश की, इसी दौरान एक बदमाश ने संचालक पर गोली चला दी, लेकिन गोली संचालक को छूते हुए पीछे खड़े दूसरे बदमाश के सिर में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मारे गए बदमाश युवक की 3 घंटे बाद  पहचान कर ली गई है। डीएसपी महेश कुमार चौधरी ने बताया कि जमुई जिला के खड़गपुर गांव निवासी चांदो यादव के 29 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार है। पुलिस उसके इतिहास भूगोल की भी पड़ताल करेगी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। वहीं घायल सीएसपी संचालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला नक्सल प्रभावित इलाका कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर-चन्द्रदीप पथ पर पाली चिमनी भट्ठा के पास घटी है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के पास से दो देसी कट्टा भी बरामद किया है। जबकि घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक के टुकड़े एवं चप्पल भी मिले हैं। 

वहीं इस सम्बंध में पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र वडराजी के संचालक व कोल्हुआर गांव निवासी अजय कुमार ने बताया कि उनका कर्मचारी व पाली गांव निवासी नन्दलाल दास प्रत्येक दिन की भांति सीएसपी से सम्बंधित डेली रिपोर्ट जमा कर व सीएसपी से सम्बंधित कार्यों का निष्पादन कर पीएनबी महापुर की मुख्य शाखा से बाइक से लौट रहा था, तभी अचानक चिमनी भट्ठा के पास पूर्व से घात लगाए दो बदमाशों में एक बदमाश ने नन्दलाल दास के बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया।

 इतने में एक बदमाश ने देसी कट्टा से नन्दलाल दास के ऊपर  फायरिंग कर दी,जो उसके कंधे को छूते हुए दूसरे बदमाश के कनपट्टी में जा लगी। जिसके बाद दोनों घायल हो गए। वहीं सिर में गोली लगने के कारण घटनास्थल पर ही एक बदमाश की मौत हो गई, वहीं नन्दलाल दास किसी तरह दूसरे बदमाश से पीछा छुड़ाकर वहां से बाइक से भागने में सफल हो गया। गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर दूसरे बदमाश भी बाइक लेकर फरार हो गया। बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। 

सीएसपी संचालक के पास में था 3.50 लाख रुपए

नंदलाल रविदास ने कहा कि अपराधी ने पहले मोबाइल छीना और फिर रुपया छीनने की कोशिश की। प्रतिदिन आवागमन करते थे और आज के दिन भी बैग में 3 लाख 50 हजार रुपया लेकर आ रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने पैसा लूटने की कोशिश की। और जब हम विरोध किया तो सीधा गोली चल दिया इसके बाद मेरे कंधे में गोली लगी और गोली लगते हुए बाहर निकल गई और वही गोली दूसरे अपराधी को जाकर लग गई। जि

Suggested News