मोतिहारी में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, परिजनों ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मोतिहारी में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, परिजनों ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

MOTIHARI : सुगौली थाना क्षेत्र के एक गांव से पिछले दो दिनों से सात वर्षीय बच्ची गायब थी. आज उसकी हत्या कर फेंका गया शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया. ग्रामीणों ने उसके शव को देखकर शोर मचाना शुरू किया. 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने बच्ची के साथ गलत काम किए जाने के बाद हत्या की आशंका जताई है. सुगौली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार 7 बच्ची 19 अक्टूबर की शाम में अचानक गायब हो गई. जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटी. तब परिजन उसकी तलाश में जुट गए. लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली. इसके बाद परिजन चिंतित हो गए. बुधवार की सुबह गांव के बगल में गन्ना के खेत में बच्ची के शव को किसी ग्रामीण ने देखा. इसके बाद अन्य ग्रामीण व परिजनों की भीड़ इकट्ठा हो गई और शव की पहचान की गई. 

घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल को मिली. सूचना मिलते ही एएसआइ हेमंत कुमार पुलिस बल के जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. परिजनों को आशंका है कि बच्ची के साथ गलत काम किया गया होगा. भेद खुलने की वजह से उसे मार दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच पुलिस कर रही है और बहुत जल्द ही दोषियों को धर दबोचा जाएगा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News