बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजा भैया के तलाक पर लगा ग्रहण ! 28 साल बाद पत्नी से अलग होने के फैसले में बड़ा रोड़ा

राजा भैया के तलाक पर लगा ग्रहण ! 28 साल बाद पत्नी से अलग होने के फैसले में बड़ा रोड़ा

DESK. जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह की ओर से पत्नी भानवी के खिलाफ दायर तलाक की याचिका के बाद परिवार में कलह बढ़ गई है। यह कलह अब खुलकर लोगों के सामने भी आने लगी है। रघुराज के पिता और भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह की ओऱ से ट्वीट किए गए हैं। यह ट्वीट राजा उदय प्रताप सिंह ने बेटे रघुराज के खिलाफ किए हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'रघुराज भदरी अपने आदर्श मुल्ला मुलायम से कम नहीं हैं।' उनकी इस टिप्पणी को लेकर कई तरह के अर्थ निकाले जा रहे हैं।

वहीं मीडिया कि ओर से जब इस ट्वीट को लेकर बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि उन्हीं से पूछिए। अगर कुछ कहते हैं तो मुझे बता दीजिएगा। आपको बता दें कि राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह कट्टर हिंदूवादी सोच के समर्थक हैं। वह अक्सर राष्ट्र हित को लेकर भी अपनी बातें ट्वीट के जरिए रखते रहते हैं। हालांकि गुरुवार को उन्होंने बेटे रघुराज के खिलाफ ट्वीट किया। यह पहली बार है जब उन्होंने बेटे के खिलाफ ट्विटर जैसे प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया है। ज्ञात हो कि रघुराज ने पत्नी भानवी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। इस मामले में साकेत कोर्ट में सुनवाई भी जारी है। मामले में अगली सुनवाई के लिए 23 मई की तारीख तय हैं।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह के निधन से पहले भी रघुराज लखनऊ गए थे। वहीं उदय प्रताप की ओर से किए गए इस ट्वीट के बाद समर्थकों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। कुछ लोगों के द्वारा यह भी लिखा गया है कि आपको स्थिति सामान्य करनी चाहिए। तो वहीं कुछ लोगों के द्वारा ट्वीट को डिलीट करने की बात भी लिखी गई है। फिलहाल यह ट्वीट उदय प्रताप ने किस सिलसिले में किया है इस बारे में अभी तक किसी को कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। लेकिन उनके ट्वीट के अलग-अलग अर्थ निकाले जा रहे हैं।


Suggested News