बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

EID-UL-FITR 2021: अकीदतमंदो ने घरों में अदा की ईद की नमाज, कोरोना से निजात दिलाने की मांगी दुआ

EID-UL-FITR 2021: अकीदतमंदो ने घरों में अदा की ईद की नमाज, कोरोना से निजात दिलाने की मांगी दुआ

KAIMUR: ईद का पर्व वैश्विक महामारी कोरोना के बीच शुक्रवार को देश सहित विदेशों में मनाया जा रहा है। कैमूर जिले में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपने-अपने घरों में ईद की नमाज अदा की। अकीदतमंदो ने वैश्विक महामारी कोरोना से देश को बचाने का दुआ भी मांगी। 

जानकारी देते हुए भभुआ के रमजान अंसारी ने बताया सरकार की गाइडलाइन है अपने घर में दूरी बनाते हुए ईद की नमाज अदा कीरें। हम लोगों ने इस गाइडलाइन का पालन कर घर में दूरी बना कर नमाज अदा की। हम लोगों ने ईद के मौके पर खुदा से दुआ मांगी है कि इस वैश्विक महामारी कोरोना से देश को बचाएं। जो भी मरीज अस्पतालों में घरों में आज पीड़ित है खुदा उसको बचाएं। यह सरकार से मेरा नम्र निवेदन है कि सरकार लॉकडाउन से पहले बेड दवा और ऑक्सीजन की उपलब्ध जरूर कराएं। इसके बगैर लोग बहुत मर रहे हैं। 

वहीं इन्य ग्रामीणों ने बताया आज पूरी दुनिया कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से तबाह है। इसका निजात पाने के लिए हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नमाज पढ़ा है। हम लोगों ने दुआ मांगी है कि पूरे हिंदुस्तान और दुनिया को इस बीमारी से निजात दिलाए। क्योंकि दुनिया के लोग खुशी और अमन चैन के साथ रह सके।

Suggested News