बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

NAWADA: नवादा जिले के नरहट के खनवां गांव में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हत्या करने वाले आरोपी घर छोड़ कर फरार है। के

मौके की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया है कि गांव के ही सुरेश सिंह के पुत्र मनोज सिंह उर्फ पप्पू सिंह की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। 

स्थानीय लोगों के द्वारा यह बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से भी विचित्र थे। इधर मृतक के पुत्र अंकुश कुमार ने हत्या का आरोप कृष्णा सिंह और उनके परिजन पर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता को पैर हाथ बांधकर पीट-पीटकर हत्या की गई है। और हत्या के बाद कृष्णा सिंह व उनके परिवार घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

आपको बता दें कि मौत की खबर मिलने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि कृष्णा सिंह सहित चार से पांच लोगों ने मिलकर एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है। वहीं पैर हाथ बांधकर बुजुर्ग के घर में ले जाकर छोड़ दिया और उसी दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

Suggested News