शर्मनाक : मोतिहारी में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप, जबरदस्ती शराब पिलाकर की दरिंदगी

शर्मनाक : मोतिहारी में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप, जबरदस्ती शराब पिलाकर की दरिंदगी

मोतिहारी. जिला में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है। एक गूंगी नाबालिक बच्ची को जबरदस्ती शराब पिलाकर बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना 1 दिसंबर की रात की बतायी जा रही है। दबंगों ने घटना के बाद मामला को दबाने के लिए पहले स्थानीय स्तर पर पंचायती कर डराने धमकाने का प्रयास किया गया। पीड़ित द्वारा कमजोर होने के कारण घटना के दूसरे दिन शनिवर को दोपहर संग्रामपुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई।

पीड़िता के अनुसार पुलिस आवेदन मिलने पर कार्रवाई से आना कानी करते हुए महिला थाना जाने की बात कहकर टालने लगी। रविवार सुबह मीडिया को जनकारी में आने के बाद प्रशासन हरकत में आया। पीड़ित बच्ची को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं मोतिहारी एसपी डॉ. कुमार आशीष ने आरोपियों की गिरफ्तारी के एसआईटी टीम का गठन कर दिया है। पीड़ित बच्ची का पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच की जा रही है। वहीं अरेराज डीएसपी ने बताया कि अब तक की जनकारी के अनुसार घटना एक दिसम्बर की रात की बतायी जा रही है। अरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर छापेमारी की गई है। एसपी के निर्देश पर आरोपियों की त्वरित कुर्की जप्ती के लिए पुलिस कर्रवाई में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News