नवादा में 16-23 जनवरी तक होगा रोजगार मेला का आयोजन, कई नामी कम्पनियाँ युवाओं को देगी नौकरी

नवादा में 16-23 जनवरी तक होगा रोजगार मेला का आयोजन, कई नामी कम्पनियाँ युवाओं को देगी नौकरी

NAWADA : नवादा में श्रम संसाधन विभाग के द्वारा आईटीआई मैदान में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। श्रम विभाग के द्वारा जानकारी दिया गया है कि 16 जनवरी से 23 जनवरी तक जिले के कई प्रखंडों में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इस रोजगार मेला में बाहर से कई कंपनी आ रही है। जो लोगों को बेहतर रोजगार देगी। आईटीआई के मैदान के इस कैम्प में एसआईएस इंडिया लिमिटेड टेनिंग सेंटर मुज्फ्फरपुर की कम्पनी भाग ले रही है। जिनमें सुरक्षा जवान एक हजार पद के लिए योग्यता 10 वीं पास एवं वेतन 13 हजार से 18 हजार रुपये एवं सुरक्षा सुपरवाइजर का 100 पद के लिए योग्यता इन्टर एवं डीसीए, वेतन-17000 से 22000 है। दोनो पद के लिए उम्र 21 से 37 साल, उँचाई 168 सेमी एवं वजन 56 केजी होना जरूरी है। 


इस जाॅव कैम्प का आयोजन 16 जनवरी को हिसुआ, 17 जनवरी को काशीचक प्रखंड, 18 जनवरी को कौआकोल एवं नारदीगंज प्रखंड, 19 जनवरी को वारिसलीगंज एवं पकरीवारावां प्रखंड, 20 जनवरी को अकबरपुर एवं गोविंदपुर प्रखंड, 21 जनवरी को नरहट एवं मेसकौर प्रखंड, 22 जनवरी को रजौली एवं रोह प्रखंड, 23 जनवरी को नवादा एवं सिरदला प्रखंड मैं रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

इस रोजगार मेला में आने वाले सभी लोगों को बेहतर सुविधा भी दिया जाएगा बता दें कि इस मेला में आने से पहले इच्छुक आवेदक अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क के प्रयोग करते हुए चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते है। 

सुबह 10:00 बजे से रोजगार मेला का आयोजन कर दिया जाएगा। जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित है। वही आवेदक रोजगार कैम्प में भाग ले सकते है। जो आवेदक निबंधित नही है वो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन कराकर भाग ले सकते है। नियोजक निजी क्षेत्र के है, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में होगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News