बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, पुलिस के अभिरक्षा से फरार होने की कर रहा था कोशिश

मुजफ्फरपुर में पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़,  पुलिस के अभिरक्षा से फरार होने की कर रहा था कोशिश

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर की खबर है. पुलिस अभिरक्षा से भाग रहे अपराधी के पैर में पुलिस के द्वारा गोली मारी गई है जिसका पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज  चल रहा है.

सदर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के पास  कोलकाता ज्वेलर्स से दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर तकरीबन 51 लाख़ रुपए मूल्य के सोने के लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था. एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम लगातार इन अपराध कर्मियों के पीछे लगी हुई थी. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए जम्मू कश्मीर से सोना लूट कांड के मुख्य आरोपी अनुपम झा को गिरफ्तार किया था और अपने साथ मुजफ्फरपुर ला रही थी.

 इसी क्रम में शुक्रवार यानी आज अहले सुबह तकरीबन 4 बजे मुजफ्फरपुर जिले के फकुली थाना क्षेत्र में पहुंचते ही गिरफ्तार आरोपी अनुपम झा ने शौच जाने की बात कही, जिसके बाद पुलिस द्वारा उसे शौच ले जाय जानें लगा. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर गिरफ्तार अपराध कमी अनुपम झा ने एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीन ली और पुलिस पर ही फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा.

अपरादी के फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने आत्मरक्षा में गोलियां चलाई जिसमें गिरफ्तार अपराधी अनुपम झा को पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे अपने अभीरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है.

 वहीं सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार अपराधी अनुपम झा का पहले से ही एक बड़ा आपराधिक इतिहास है और वह पूर्व से भी जेल और पुलिस अभिरक्षा से फरार हो चुका है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा


Suggested News